Baaghi 3 Box Office Occupancy Day 7: एक अच्छी पकड़ दिखाती है!

आज पहले सप्ताह का आखिरी दिन है और Baaghi 3 इसे अच्छे नोट पर सील करने के लिए तैयार है।  इस रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सुबह के शो के लिए 14-17% की कब्जे को दर्ज किया है।  इसने 18-20% अधिभोग के साथ दोपहर के शुरुआती शो के लिए आगे एक गति एकत्र की।  आज के लिए 7-7.50 करोड़ का कलेक्शन होने की उम्मीद है।

Baaghi 3 Box Office: टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर का एक्शन एंटरटेनर टिकट खिड़कियों पर काफी शालीनता से काम कर रहा है, यह औसत शब्द-के विपरीत है, जो कि इसकी शुरुआत हो गई है।  फिल्म वास्तव में बड़े पैमाने पर केंद्रों में काम कर रही है, यही कारण है कि यह अच्छे आंकड़े खींचने में सक्षम है।
फिल्म 17.50 करोड़ के साथ खुली और पहले 6 दिनों में इसने 84.97 करोड़ का कलेक्शन किया।

 अहमद खान द्वारा निर्देशित, बाघी 3 में रितेश देशमुख, विजय वर्मा, जमील खुरे, अंकिता लोखंडे और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
इस बीच, अहमद खान ने अपने नवीनतम निर्देशन बाघी 3 के शुरुआती सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के साथ अपनी खुशी व्यक्त की। फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये का संग्रह किया।

 “मेरे काम से प्यार करने वाले लोग सबसे महत्वपूर्ण हैं।  हम इसकी उम्मीद कर रहे थे क्योंकि यहां तक ​​कि Baaghi 2 को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।  इसलिए मुझे इस बात का आभास था कि लोग बाघी 3 को स्वीकार करेंगे, ”फिल्म निर्माता ने आईएएनएस को बताया।

 खान, जिन्होंने Baaghi 2 का निर्देशन भी किया था, फिल्म की एक्शन भागफल का श्रेय देते हैं और फ्रेंचाइजी की सफलता के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता का नेतृत्व करते हैं।  "एक (सफलता का कारण) निश्चित रूप से टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग है, और दूसरा फिल्म की एक्शन है, जो कहानी में विलीन हो जाती है।  इसका श्रेय निश्चित रूप से टाइगर श्रॉफ को जाता है।  ऐसा इसलिए है क्योंकि भले ही अन्य हीरो एक्शन कर सकते हैं, लेकिन उन्हें इस तरह की एक्शन करने के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है।

Post a Comment

0 Comments