COVID-19 डराती है: 'Sooryavanshi', '83 और 'Gunjan Saxena: द कारगिल गर्ल' की रिलीज़ डेट टाल दी जाए?

पिछले हफ्ते कोरोनवायरस के प्रकोप के मद्देनजर डेनियल क्रेग स्टारर 'नो टाइम टू डाई' के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म की रिलीज को 10 अप्रैल से नवंबर तक धकेल दिया जा रहा है।  हॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं की तरह, बॉलीवुड भी आगामी बड़ी रिलीज़ को फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है, जिसमें 'सोर्यवंशी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' और '83 'शामिल हैं ताकि नुकसान से बचा जा सके।  केरल में 12 कोरोनावायरस मामलों के साथ, सरकार ने 31 मार्च तक सिनेमाघरों जैसे सार्वजनिक स्थानों को बंद करने का निर्णय लिया है।

खबरों के मुताबिक, रोहित शेट्टी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सोर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं, जो 24 मार्च को रिलीज हुई थी। उनकी आखिरी फिल्म 'सिम्म्बा' बड़ी संख्या में खुली थी।  हालांकि, इस परिदृश्य को देखते हुए 'सोर्यवंशी' की संख्या बहुत कम हो सकती है।  विशेष रूप से महाराष्ट्र में, क्योंकि यह ऐसी फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण केंद्रों में से एक है और नए मामलों की पुष्टि नासिक और पुणे में की जा रही है, फुटफॉल गिर जाएगा।

जहां तक ​​कबीर खान की '83 'का सवाल है, निर्माताओं ने पहले ही ट्रेलर लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ा दिया है और यहां तक ​​कि रिलीज की तारीख को अस्थायी रूप से आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं।  रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म का ट्रेलर लॉन्च आज होने वाला था।  इसके अलावा, करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में जान्हवी कपूर की भूमिका को एक नई रिलीज़ डेट पर ले जाया जा सकता है, इसे 24 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था। हालाँकि, अभी तक किसी भी फिल्मकार के अंत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Post a Comment

0 Comments